Jharkhand: गोमिया बैंक मोड़ बस स्टैंड में माओवादियों ने कि पोस्टरबाजी,कहा 16वां स्थापना दिवस को उत्साह के साथ पालन करे..

गोमिया बैंक मोड़ बस स्टैंड में माओवादियों ने कि पोस्टरबाजी, कहा 16वां स्थापना दिवस को उत्साह के साथ पालन करे.

बोकारो।पुलिस की कार्रवाई से बैकफुट पर चल रहे नक्सली पोस्टरबाजी कर अपनी सक्रियता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी दौरान गोमिया थाना क्षेत्र के बैंक मोड़ बस स्टैंड बुधवार की देर रात भाकपा माओवादी ने पोस्टरबाजी की है।माओवादियों के द्वारा किए पोस्टरबाजी में लिखा है की 16 वां स्थापना दिवस को उत्साह के साथ पालन करें।पुलिस ने पोस्टर जप्त कर लिया है।मामले की जांच में जुटी है।

व्यापक जन प्रतिरोध आंदोलन का निर्माण करें:-

माओवादियों के द्वारा किए पोस्टरबाजी में लिखा है की देश की सम्पदा पर कॉरपोरेट लूट खसोट के खिलाफ व्यापक जन प्रतिरोध आंदोलन का निर्माण करें. मिशन समाधान 2018 से 2022 को पूरी तरह विफल करें. जल जंगल जमीन सहित जनता का तमाम अधिकार कायम करें.

16वां स्थापना दिवस को उत्साह के साथ पालन करे:-

माओवादियों के द्वारा किए पोस्टरबाजी में लिखा गया है 16 वां स्थापना दिवस को उत्साह के साथ पालन करे. गौरतलब है की 21 सितंबर 2004 को नक्सली संगठन सीपीआइएमएल, पीपुल्स वार ग्रुप एवं एमसीसीआई का विलय हुआ था. तब तीनों संगठन ने मिलाकर भाकपा माओवादी नामक नक्सली संगठन की स्थापना की गई थी. तब से उस संगठन का स्थापना दिवस प्रत्येक वर्ष 21 सितंबर से सप्ताह भर मनाया जा रहा हैं.इस बार 16 वां स्थापना दिवस मानाया जा रहा है।