देवर-भाभी की प्रेम कहानी:प्रेम में पागल देवर-भाभी ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या कर लिया

झारखण्ड न्यूज,राँची

बिहारशरीफ। एक-दूसरे के प्रेम में पागल देवर-भाभी ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली।ये घटना बीते मंगलवार की सुबह की है जहां हरनौत रेलवे स्टेशन पर दोनो मिले थे। उस समय दोनों ने जहर खा लिया था। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। पहले देवर तो बाद में भाभी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्रेम-प्रसंग में दोनों एक महीना पहले ही घर से फरार हो गये थे।

इस संबंध में उनके परिजनों ने थाना में फरार होने की शिकायत भी दर्ज करायी थी। मृतकों की पहचान हरनौत थाना क्षेत्र के चकजैना गांव निवासी विपिन कुमार के पुत्र कुंदन कुमार व बहू शबनम कुमारी के रूप में की गयी है। शबनम कुमारी कुंदन के बड़े भाई राकेश कुमार की पत्नी थी। देवर-भाभी दोनों शादी-शुदा थे। कुंदन की जेब से सल्फॉस की गोली बरामद की गयी है। बिहारशरीफ रेल थाना प्रभारी विजय बहादुर राम ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में यूडी केस दर्ज किया जाएगा।

बताया गया कि मंगलवार की सुबह मार्निंग वॉक पर निकले लोगों ने स्टेशन के ओवरब्रिज पर दोनों को सोया देखा। कुछ लोगों ने उन्हें जगाने की कोशिश की। उनका मुरझाया चेहरा देखकर लोगों को शक हुआ तो स्टेशन मास्टर हर्षवर्द्धन सिंह को इसकी सूचना दी। स्टेशन मास्टर वहां पहुंचे और दोनों से पूछताछ की। जहर खाने की बात सामने आते ही हड़कम्प मच गया।

सदर अस्पताल में हुई मौत:
जहर खाने की बात पता चलते ही स्थानीय अस्पताल को सूचना दी गयी। एंबुलेंस से दोनों को अस्पताल लाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया। वहां इलाज के दौरान पहले देवर की मौत हुई। कुछ घंटे बाद भाभी ने भी दम तोड़ दिया। पिता ने बताया कि पुत्र का दाह-संस्कार बाढ़ में किया जा रहा था। उसी समय बहू की मौत की सूचना मिली।

पिछले साल ही हुई थी दोनों की शादी:

पिता ने बताया कि पिछले साल ही दोनों बेटों की शादी हुई थी। पहले राकेश तो बाद में कुंदन की शादी हुई थी। इधर, मरने से पहले शबनम का कहना था कि पति की बेवफाई के बाद देवर ने सहारा दिया तो वह उसके नजदीक आ गयी। परिवारवालों ने विरोध किया तो दोनों घर से भाग गये। हालांकि, राकेश ने बेवफाई की बात को बेबुनियाद बताया है।इधर इस प्रेम प्रसंग की घटना इलाके में चर्चा का बना हुआ है