Jharkhand:पलामू में बुजुर्ग दंपति की हत्या,मृतक दम्पति मुख्यमंत्री सचिवालय में पोस्टेड अधिकारी के माता पिता बताया जा रहा है

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में मेदिनीनगर के कुंड मोहल्ला स्थित डॉ जीपी सिंह के क्लीनिक के बगल में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या।बताया जा रहा है दम्पति सीएम सचिवालय में पोस्टेड अधिकारी के माता पिता हैं जिसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है।यह घटना टाउन थाना क्षेत्र में कुंड मोहल्ला में हुई है।जहां एक दंपति की गला रेतकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार मृतक दंपति का पुत्र सीएम सचिवालय में अधिकारी है।घटना की जानकारी लोगों गुरुवार की सुबह हुई है।सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी समेत कई अन्य पुलिसकर्मी पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

दंपति की हत्या किसने की है और क्यों की है,अबतक इसके पीछे का सही वजह सामने नहीं आया है।बताया जा रहा है कि हत्या की घटना की अंजाम बुधवार की रात में दिया गया है,लेकिन इसकी जानकारी लोगों को गुरुवार की सुबह हुई है।मौके पर पुलिस पहुंचकर कर शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची हुई है।

बताया जा रहा है कि सीएम हेमंत सोरेन के प्रधान सचिव के आप्‍त सचिव अरविंद कुमार के माता पिता की हत्या कर दी गई है।हत्या उनके घर में घुसकर की गई है।अरविंद कुमार के पिता 75 वर्षीय रिटायर फौजी राजेश्वर चंद्रवंशी और उनकी 70 वर्षीय पत्नी शर्मिला देवी की गला रेतकर की गई है। हत्या की जानकारी लोगों और पुलिस को गुरूवार की सुबह मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी।लोगों ने बताया कि बुधवार की रात फौजी राजेश्वर व उनकी पत्नी रात का खाना खाकर घर में सो गए थे।गुरुवार की सुबह जब गार्ड उनके घर पहुंचा तो दरवाजा दोनों तरफ से बंद था।किसी तरह से झांक कर देखा तो देखा कि राजेश्वर और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई है।इसकी जानकारी उन्होंने आसपास के लोगों और पुलिस को दी. मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच में जुटे है।