शराब तस्करों का खुलासा:नव वर्ष सेलिब्रेट करने के लिए बिहार ले जाया जा रहा था नकली शराब,पंडरा में बनाया जाता है ब्रांडेड विदेशी नकली शराब,महंगी मॉडिफाइड गाड़ियों से ले जाते है तस्कर

–चुटिया पुलिस ने होंडा सिटी कार में 320 बोतल ब्रांडेड शराब पकड़ा था,पंडरा का संजय है गिरोह का सरगना,जो बनाता है नकली विदेशी शराब

–पुलिस को शक नहीं हो इसलिए महंगी कार में सीट व डिक्की को मॉडिफाइड करा उसमें बनाया जाता तस्करी के लिए तहखाना

राँची।चुटिया थाना की पुलिस ने 22 दिसंबर को दिन में करीब 3.45 में एक कार को पकड़ा था। जिसमें 320 बोतल ब्रांडेड विदेशी शराब मिले थे। शराब व कार के साथ एक चालक सूरज कुमार वर्मा को पुलिस ने पकड़ा था। वहीं कार में सवार एक अन्य व्यक्ति राहुल भागने में सफल रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार सूरज कुमार वर्मा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने चौकाने वाले खुलासे किए है। उसने बताया है कि पकड़ा गया 320 बोतल शराब नकली है। उसे रांची के पंडरा और कटहल टोली के बीच में तैयार किया जाता है। नकली शराब बनाने का गिरोह का मास्टर माइंड संजय नाम का व्यक्ति है। वहीं नकली विदेशी शराब बना कर देता है जिसे वे लोग बिहार में मोटी कीमत पर सप्लाई करते है। चुटिया थाना में तीनों अभियुक्तों गिरफ्तार सूरज कुमार वर्मा, फरार राहुल और मास्टर माइंड संजय के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है। वहीं पुलिस को गिरफ्तार सूरज ने दोनों का मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया है। जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

गाड़ी और शराब दोनों उपलब्ध कराता है संजय

गिरफ्तार सूरज वर्मा मूल रूप से डालटनगंज पलामू का रहने वाला है और वर्तमान में लोटा फैक्ट्री चुटिया के पास रहता है। उसने बताया कि संजय ही नकली शराब और गाड़ी उपलब्ध कराता है। वह गाड़ी में शराब भरकर लाता है और पंडरा के पास गाड़ी को हैंडओवर करता है। जिसे वे लोग लेकर बिहार पहुंचाते है।

महंगी कार को करवाता है मॉडिफाइ,ताकि किसी को उनपर शक ना हो

पूछताछ में गिरफ्तार सूरज वर्मा ने यह भी बताया है कि मास्टर माइंड संजय महंगी गाड़ियों को मॉडिफाइड करवा उनमें तहखाना बनवाता है। ताकि ना पुलिस को और ना ही किसी अन्य व्यक्ति को उनपर शक हो। पकड़े गए होंडा सिटी कार में भी उसने सीट और डिक्की को मॉडिफाइड कर ऐसा बनवाया था कि बाहर से देखने पर वह लगता ही नहीं था कि उसके अंदर भी कुछ हो सकता है।