दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था,डैम में नहाने के दौरान डूबने से मौत,शव नहीं हो सका बरामद…

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के रानीताल डैम में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक धर्मेंद्र कमलापुरी की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गयी। मृतक जिले के चैनपुर का रहने वाला था। घटना सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे की बतायी जा रही है। सूचना मिलने के बाद चैनपुर थाना के प्रभारी रूपेश दुबे घटनास्थल पर पहुंचे और डैम से शव निकलवाने का प्रयास किया। छह घंटे की मशक्कत के बाद भी डैम से शव नहीं निकाला जा सका।इधर मौत से गांव में मातम पसर गया है।घटनास्थल पर चैनपुर अंचलाधिकारी संजय बाखला व चैनपुर के एसआई राजीव कुमार सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

44 वर्षीय युवक धर्मेंद्र कमलापुरी अपने छह-सात दोस्तों के साथ रानीताल डैम पर पिकनिक मनाने गया था। दोस्तों ने बताया कि खाने-पीने के बाद वह डैम में स्नान करने चला गया। डैम में तैरकर कुछ दूर जाने के बाद डूबने लगा। इसे देखकर डैम के पास मौजूद लोगों ने शोर मचाया। स्थानीय लोग पहुंचे।शव निकालने के लिए गोताखोर को बुलाया गया, लेकिन उनलोगों के नहीं पहुंचने पर मछली मारनेवाले लोगों को शव निकालने के लिए लगाया गया। करीब छह घंटे के बाद भी शव को डैम से नहीं निकाला जा सका।

देर शाम व काफी ठंड होने के कारण मछुआरे भी डैम।से बाहर निकल गए। पुलिस गोताखोरों को बुलाने के।लिए प्रयास कर रही है। घटना की सूचना उसके दोस्तों ने परिजनों को दी। मृतक धर्मेन्द्र कमलापुरी शिवनाथ साव बड़ा पुत्र था।मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री हैं। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है।