कोडरमा:अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में रिम्स रेफर…

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले में बेकोबार के डोंगोपहरी में एक व्यक्ति को दो अपराधियों ने गोली मार दी।जिसके बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार बेकोबार निवासी अजय पंडित अपने मित्र अजय मंडल के साथ गांव के ही भगत अहरा के पास शौच और सैर सपाटे के लिए गए हुए थे,इसी दौरान अजय पंडित पर दो अपराधियों ने अचानक से गोली चला दी।

घायल व्यक्ति के मुताबिक उसका अपने गोतिया के साथ वर्षों से जमीन विवाद चल रहा है और इसी विवाद में उसे रास्ते से हटाने के लिए गोतिया बिनोद पंडित व संतोष पंडित ने उसपर गोली चलाई है।वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने आनन फानन में घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए राँची के रिम्स रेफर कर दिया है।

इधर गोली लगने की सूचना मिलने के बाद कोडरमा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। बेकोबार के मुखिया लक्ष्मण मण्डल ने घटना की जानकारी देते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। घटना के वक्त अजय पंडित के साथ रहे उसके मित्र अजय मंडल ने बताया कि हर शाम वे लोग भगत आहर के पास सैर सपाटे के लिए जाते थे, लेकिन सोमवार की देर शाम उसके दोस्त पर पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो लोगो ने गोली चला दी।इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।