राजधानी राँची में सेक्स रैकेट का खुलासा,एक दर्जन लड़कियां सहित कई लड़के पकड़े गए है,आगे की कार्रवाई जारी है…

राँची।राजधानी राँची में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है।राँची में बंगाल और बांग्लादेश की लड़कियों से देह व्यापार करवाया जा रहा है। मामले की जानकारी मिलने पर एसएसपी के द्वारा बनाई गई स्पेशल टीम ने राजधानी के कई थाना क्षेत्रो में एक साथ जिस्म के कारोबार के खिलाफ सोमवार को कार्रवाई की है। सदर थाना क्षेत्र से 10 और बरियातू थाना क्षेत्र से 02 सेक्स वर्कर पकड़ी गई हैं।छापेमारी के दौरान छह युवकों को भी पकड़ा गया है, सभी पैसे का भुगतान कर होटल के कमरे में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए हैं। कुछ स्थानों पर पुलिस के छापेमारी के पहले ही सेक्स वर्कर और उनके ग्राहक फरार होने में कामयाब हो गए।

 

बताया जाता है कि पुलिस को राजधानी के कुछ इलाकों में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके आलोक में कार्रवाई की गई है। एसएसपी के अनुसार पकड़ी गई अधिकांश लड़कियां बांग्लादेश और बंगाल की रहने वाली है।

राँची के सदर और बरियातू इलाके में ओयो होटल के नाम पर जिस्म का कारोबार चल रहा था। पुलिस होटल मालिकों पर भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है। पकड़ी गई लड़कियों ने पूछताछ में बताया है कि होटल में उन्हें दलालों के माध्यम से भेजा जाता था। छापेमारी में कई अश्लील सामग्री भी पुलिस ने जब्त किए गए हैं।

इधर के डेली मार्केट थाना क्षेत्र के एक होटल में छापेमारी के दौरान तीन लड़की एक ग्राहक और होटल के मालिक को हिरासत में लिया है।वहीं अपातिजनक समान भी जप्त हुआ है। सेक्स रैकेट को लेकर अबतक की सबसे बड़ी कारवाई में करीब 20 महिला पुरूष को हिरासत में लिया है।