खूँटी:संपत्ति हड़पने की नियत से पत्नी ने कराई थी पति राकेश मालिक की हत्या,पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए पत्नी समेत दो आरोपी को किया गिरफ्तार

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी जिले में ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा पुलिस ने किया है।बीते 25 जनवरी को रनिया थाना क्षेत्र से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया था।मृतक व्यक्ति की पहचान दिल्ली के रहने वाले राकेश मलिक के रूप में हुई थी।एसपी आशुतोष शेखर के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल आरोपी असीम तोपनो और राकेश मलिक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में शामिल एक अन्य आरोपी हाबिल कंडूलना को गिरफ्तार कर पूर्व में जेल भेज चुकी है।

संपत्ति हड़पने के नियत पत्नी ने कराई थी राकेश मालिक की हत्या:

बताया गया कि पुलिस के समक्ष पूछताछ में मृतक की पत्नी ने खुलासा किया,कि उसके पति राकेश मलिक नशा कर उसके साथ मारपीट करता था. इसके अलावा राकेश मलिक की पत्नी दिल्ली स्थित राकेश मलिक के मकान और संपत्ति हड़पना चाहती थी।जिस वजह से राकेश की पत्नी ने अन्य सहयोगियों के साथ रनिया में राकेश मलिक की हत्या कर दी।गौरतलब है कि राकेश मलिक की पत्नी रनिया की रहने वाली थी।उसके साथ राकेश मलिक भी रनिया आता जाता रहता है।

ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा:

बीते 25 जनवरी को जिले के रनिया थाना क्षेत्र के तुम्बाटोली के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई थी। जिसके बाद एसपी आशुतोष शेखर के निर्देश पर तोरपा डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।पुलिस की टीम ने तकनीकी अनुसंधान में आए तथ्यों के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।