खेलो इंडिया यूथ गेम्स – हॉकी प्रतियोगिता में झारखण्ड U 17 की बालिका टीम असम को पराजित कर फाइनल में

राँची: 13से 20 जनवरी तक असम के गुवाहाटी में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स के हॉकी प्रतियोगिता में आज झारखण्ड उम्र सीमा U 17आयु वर्ग बालिका टीम ने आज सेमीफाइनल में मेजबान असम को 4-0से पराजित कर फाइनल में प्रवेश कर गयी।

झारखण्ड टीम की ओर से 13 वे व्यूटी डुंगडुंग और दीपिका सोरेंग ने 1-1गोल की वन्ही 35वे मिनट में निक्की कुल्लू और 58वे मिनट में दिप्पी कुल्लू ने 1-1गोल कर झारखण्ड को फाइनल में प्रवेश करा गयी। U17 झारखण्ड टीम में रश्मि होरो,रोपनी कुमारी,नीरू कुल्लू,महिमा टेटे,काजल बड़ा,दिप्ति कुल्लू,प्रीणी कन्दिर,दीपिका सोरेंग,संजना होरो,व्यूटी डुंगडुंग,निक्की कुल्लू,रजनी केरकेट्टा,प्रीति मिंज,प्रमोदिनी लकड़ा,जसिंता लुगुन,पूनम मुंडू,अनीषा डुंगडुंग,एलिन डुंगडुंग,कोच नरेंद्र सिंह सैनी,मैनेजर बिगन सोय है,साथ ही हॉकी झारखण्ड के महासचिव विजय शंकर सिंह, सीईओ रजनीस कुमार, उपाध्यक्ष मनोज कोनबेगी, तारिणी कुमारी एवम नरेंद्र कुमार तथा ऑल टीम मैनेजर के रूप में झारखण्ड से आये श्रीदिलदार सिंह सभी टीमो को प्रोत्साहित कर रहे है।


इनका फाइनल मैच दिनांक 20जनवरी को चिरप्रतिद्वन्दी हॉकी हरियाणा के साथ है।कल U21 का सेमीफाइल हॉकी मिजोरम के साथ दोपहर 1बजे है। टीम का फाइनल में पँहुचने पर हॉकी झारखण्ड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह सहित अन्य पदाधिकारियो ने फोन के माध्यम से बधाई दी है तथा अगले मैच के लिए जीत की शुभकामनाएं।