नवमी डोल 19 मार्च के दिन ईईएफ मैदान में होगी क्रिकेट की धुम, फेसबुक की दो टीमें होंगी आमने-सामने

राँची/नामकुम:- टाटीसिलवे का ऐतिहासिक ईईएफ मैदान आज तक राजनैतिक दलों की चुनावी सभा से लेकर विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक आयोजनों के लिए जाना जाता रहा है। फुटबॉल के सीजन में कई बड़े बड़े फुटबॉल प्रतियोगिता होती है । पर इस वर्ष 19 मार्च दिन गुरुवार और क्षषेत्र का ऐतिहासिक मेला नवमी डोल के दिन इस ऐतिहासिक मैदान में फेसबुक की दो कद्दावर टीमें ग्लोबल विलेज बनाम हामीन हकी नगपुरिया के बीच क्रिकेट मैत्री मैच का आयोजन किया गया है। दोनों ही टीमों से जुड़े लोगों में मैच को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है और क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ग्लोबल विलेज के टीम संयोजक सतीश मिश्रा हैं जबकि नगपुरिया टीम के संयोजक हटिया विधानसभा क्षेत्र के अमित तिवारी हैं। दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक शिक्षा जगत से लेकर राजनीति, सामाजिक एवं खेल जगत में अपना सिक्का जमा चुके लोगों को क्रिकेट के मैदान में आज का युवा काफी उत्साहित है।

मैच को मजेदार बनाने के लिए रांची के व्यवसायिक जगत के प्रायोजक:-

लिटिल विंग्स स्कूल,ऑटो एक्सचेंज तिलता,सहारा इंडिया टाटीसिल्वे , हॉप लिप्स-गोकुल स्वीट रांची अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है जबकि सह प्रायोजक के रूप में राम दरवार मंदिर,मिश्रा कम्युनिकेशन टाटीसिलवे, प्रज्ञा केंद्र टाटी पश्चिमी, तेज एंटरप्राइज, इंडियन ओवरशीश बैंक मैच के सफल आयोजन के लिए तैयार है। मैच का आयोजन ग्लोबल विलेज विवेक फाउंडेशन के बैनर तले किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *