Jharkhand:आधा दर्जन युवकों ने युवती को कब्जे में लेकर किया सामुहिक दुष्कर्म,एक गिरफ्तार,पुलिस जांच में जुटी है

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में परसुडीह थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है।इस सामूहिक दुष्कर्म की खबर सुन सभी के रोंगटे खड़े हो गए।बताया जा रहा है कि परसुडीह के हलुदबनी के सुनसान इलाके से युवती गुजर रही थी।अंधेरा हो चुका था। तभी एक युवक अंधेरे से निकलकर युवती को अपने कब्जे में ले लिया। युवती का मुंह दबाने के कारण वह चिल्ला भी नहीं सकी। तभी उधर से चार और युवक गुजर रहे थे। युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर दरिंदों का वहशीपन जाग उठा और युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इधर पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म की घटना का पता चलते ही हाथ-पांव फूलने लगा। पूरा तंत्र रेस हो गया।

बताया गया कि देर शाम परसुडीह थाना क्षेत्र के हलुदबनी सिदो-कान्हू चौक से जाने वाली सुनसान रोड में एक युवती को अगवा कर छह युवकों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। पांच आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

युवती और हिरासत में लिए गए युवक से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।वहीं मिली जानकारी के अनुसार युवती देर शाम एक युवक के साथ हलुदबनी में घूम रही थी। युवती को युवक सुनसान इलाके में ले गया जहां उसने युवती से गलत हरकत कर रहा था। इस बीच पांच और युवक मौके पर पहुंचे। इसके बाद सभी युवकों ने युवती के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया।

वहीं युवती के शोर मचाने पर आस-पास के लोग एकजुट हुए। एक युवक को पकड़ लिया जबकि पांच भागने में सफल रहे। इसकी सूचना परसुडीह थाना की पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ में मिली जानकारी पर अन्य आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस की छापामारी जारी है। गौरतलब है कि गुरुवार को नए थाना प्रभारी विमल किडो ने परसुडीह थाना प्रभारी का पदभार लिया है।