Jharkhand:सरायकेला पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा,गवाही रोकने के मकसद से बालू कारोबारी सुजय की हत्या की गई थी

सरायकेला।दिनदहाड़े हुई हत्याकांड का खुलासा।अदालत में गवाही रोकने के मकसद से की गई थी बालू कारोबारी सुजय नंदी की हत्‍या।एसपी मोहम्मद अर्शी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने आदित्‍यपुर के बालू कारोबारी सुजय नंदी की हत्‍या का खुलासा कर लिया है।पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संजीव लोहार समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए अपराधियों में संजीव लोहार रोहन ठाकुर, मानिक दास और सुकुमार दास शामिल हैं।अपराधियों के पास से पिस्तौल, कारतूस, चार मोबाइल और एक राउटर बरामद हुआ है।इससे पहले हत्या मामले में इमदाद, आशीष, सागर गोप और प्रदीप मान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

कोर्ट में गवाही रोकने के मकसद से की गई थी हत्या

एसपी ने प्रेस वार्ता में बताया कि संजीव लोहार समेत अन्य गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि सुजय नंदी से पुरानी दुश्मनी थी. सुजय नंदी एक मामले में गवाह था।उसकी गवाही के कारण सजा होने का भय था. इस कारण सुजय नंदी की हत्या कर दी गई. गौरतलब है कि आदित्यपुर एस टाइप चौक पर बालू कारोबारी सुजय नंदी की हत्या 16 दिसंबर की सुबह अपराधियों ने गोली मारकर दी थी। हत्याकांड में सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना की पुलिस ने संजीव लोहार हत्या मामले का नामजद।आरोपी है।

गिरफ्तार हुए अपराधियों के खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं. संजीव लोहार पर आदित्यपुर थाना में दो, रोहन ठाकुर पर आदित्यपुर और आरआइटी थाना में सात आपराधिक मामले दर्ज हैं. इनमें हत्या के प्रयास, लूटपाट और धमकी के मामले शामिल हैं. सुकुमार दास पर आदित्यपुर में तीन और गम्हरिया थाना में एक मामले दर्ज है. एक मामला अपहरण और तीन मामले आर्म्स एक्ट के संबंधित हैं।