Jharkhand:पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत वाहन से कूदकर अपराधी फरार हो गया,पुलिस ने मोटर पंप चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

गढवा।पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत वाहन से कूदकर अपराधी फरार हो गया। यह घटना चिनियां मोड़ के पास मंगलवार को हुई।मिली जानकारी के अनुसार, सदर थाना से जेल ले जाया जा रहा अपराधी पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत वाहन से कूदकर भाग निकला।
हालांकि पुलिस इसकी गिरफ्तारी को लेकर शहर से निकलने वाले सभी रास्तों को सील कर लगातार तलाश में जुट गयी है। बताया जा रहा है कि गढ़वा थाना क्षेत्र के गिजना निवासी छोटू तिवारी को पुलिस ने मोटर पंप चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

पुलिस द्वारा जेल भेजे जाने से पहले पुलिस छोटू तिवारी का सदर अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराने के बाद थाना लेकर आयी थी।थाना से आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर उसे पुलिस वाहन से जेल भेजा जा रहा था।चिनियां मोड़ के पास ट्रैफिक जाम होने के कारण गाड़ी रुकी हुई थी।इसी दौरान मौका देखकर छोटू हथकड़ी समेत गाड़ी से कूदकर भाग निकला।उसका पीछा पुलिसकर्मियों ने किया।लेकिन वह भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।फरार हुए अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम जुटी हुई है और संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।