#JHARKHAND:चाईबासा में रविवार की देर रात नक्सलियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लतार्सिका में आईडी लगा कर सड़क को उड़ा दिया,नक्सलियों के द्वारा सड़क के किनारे आईडी पुलिस को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाया गया था..

चाईबासा।चाईबासा में नहीं थम रहा है नक्सलियों का उत्पात।नक्सली एक के बाद एक घटना का अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहा है। इसी दौरान रविवार की देर रात नक्सलियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लतार्सिका में आईडी लगा कर सड़क को उड़ा दिया.बताया जा रहा है कि नक्सलियों के द्वारा सड़क के किनारे आईडी पुलिस को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाया गया था।

घटना की सूचना सोमवार को मिली इसके बाद सुरक्षा बलों के द्वारा नक्सलियों की धरपकड़ के लिए लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है।मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने शनिवार की देर रात वन विभाग के भवन को विस्फोट कर उड़ा दिया था और आस पास के इलाके में पुलिसकर्मी पर हमला करने के लिए आईडी लगा दिया था.लेकीन पुलिसकर्मी को आभास था की नक्सलियों ने आईडी लगाया होगा इसलिए बहुत ही रणनीति के तहत अभियान चलाया जा रहा है।
चाईबासा जिला के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत सैतवा वन प्रक्षेत्र के बरकेला स्थित कार्यालय, चेक नाका व आवासीय परिसरों को विस्फोट करके उड़ा दिया. माओवादियों ने शनिवार की देर रात को कई वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया।