Jharkhand:तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क से 100 फीट नीचे नाला में गिरा,एक युवक की मौत,तीन घायल

बोकारो।जिले के जरीडीह बाजार में हुए शादी समारोह से लौट रहे एक स्कॉर्पियो दुर्घटना होकर सड़क से करीब 100 फीट नीचे नाले में जा गिरा।सवार एक युवक की मौत हो गई।ये हादसा बोकारो कोलियरी के डीडी माइनस के पास कुरपनिया 4 नंबर मेन रोड के टर्निंग मोड़ पर हुई है।जहां सड़क से करीब 100 फीट नीचे गोदो नाला में गिरने से हुई। बताया गया कि स्काॅर्पियो में चार युवक सवार थे। एक युवक गाड़ी के नीचे दब गया और इससे उसकी मौत हो गई। जबकि तीन युवक जख्मी हैं। चारों युवक बारात में आए थे और शादी के बाद धनबाद स्थित अपने घर लौट रहे थे। घटना शनिवार की देर रात की है।मृतक की पहचान राकेश कुमार के रूप में की गई।वहीं ड्राइवर सराेज कुमार (40) गंभीर रूप से जख्मी है। बाकी दो युवकों को हल्की चोटें आई है। माना जा रहा है कि गाड़ी तेज रफ्तार में थी और टर्निंग पर अनियंत्रित होकर नाला में जा गिरी।

इधर घटना की सूचना के बाद गांधीनगर थाना के एसआई इंदर लाल राय ने एंबुलेंस द्वारा घायल सरोज को अस्पताल भिजवाया। यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए राँची रेफर किया।स्कॉर्पियो राकेश कुमार ही चला रहा था।

इस मामले में एसआई इंदर लाल राय ने बताया कि रात के लगभग 12:30 बजे पेट्रोलिंग कर लौट रहे थे। इसी क्रम में उन्हें हादसे के शिकार लड़कों ने बताया कि उनकी गाड़ी नाला में गिर गई है और राकेश गाड़ी के नीचे दब गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को उठाने का प्रयास किया। पर इसमें सफल नहीं हो सके। सुबह 6 बजे राकेश के शव को बाहर निकाला गया।और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।