Jharkhand:लिफ्ट लेना पड़ा महंगा,सड़क हादसे में हुआ घायल,दो ट्रकों की टक्कर में एक दर्जन लोग घायल सभी बिहार से पूजा करने के लिए कोडरमा आ रहे थे

कोडरमा।कोडरमा थाना क्षेत्र स्थित मेघातरी काली मंडा के पास बुधवार को दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक सवार 13 लोग जख्मी हो गए।सभी बिहार से कोडरमा आ रहे वहीं कुछ लोग ट्रक से लिफ्ट लेकर निकले थे और इसी बीच यह हादसा हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।जिसमें दो तीन का स्थिति गम्भीर है।बताया गया कि घायलों में ड्राइवर बोकारो निवासी जमीरउद्दीन, खलासी मो. असदुल, रजौली सिमरकोल निवासी मंजू देवी, चंदन कुमार, सचिन कुमार, देवंती देवी, सावित्री देवी, सोनी देवी, मुन्नी देवी, विनय यादव, शीला देवी, प्रदीप यादव, आजाद कुमार शामिल हैं।

दरअसल, एक ट्रक बिहार के नवादा से कोडरमा की ओर आ रहा था। रास्ते में रजौली सिमरकोल के पार कुछ लोग ट्रक में सवार हो गए। वो कोडरमा पूजा करने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान बोकारो से कोयला लोड कर हाजीपुर जा रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई।दोनो ट्रकों के आमने सामने टक्कर से केबिन में बैठे सभी लोग घायल हो गए।वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और ट्रकों को साइड करवाया गया।