Jharkhand:गढ़वा में शादी से इनकार करने पर पुलिस की बेटी को चाकू से मारकर घायल किया,आरोपी युवक हजरत खान फरार,गंभीर हालत में युवती का रिम्स इलाज चल रहा है।

गढ़वा।जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र के भुसुआ गांव में शादी से इनकार करने पर सरफिरे युवक ने किया युवती पर चाकू से जानलेवा हमला किया।बता दे कि दलित युवती ने हज़रत खान नाम के युवक से शादी के लिए किया था इंकार।जिसके बाद युवक ने धारदार चाकू से उस पर हमला कर दिया।चाकू से हमले के बाद युवती को काफी चोट लग गयी और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।गम्भीर स्थिति देखते हुए रिम्स रेफर किया।घटना बृहस्पतिवार की है

युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।बता दें कि हजरत खान नाम के युवक ने गांव की एक युवती पर शादी के लिए कई दिनों से दबाव बना रहा था.लड़की की कहीं और शादी तय होने की खबर से युवक काफी परेशान चल रहा था।

युवक ने युवती को साथ ले जाने के लिए की जोर जबरदस्ती

शादी से इनकार करने पर युवती पर युवक ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।इससे वह बुरी तरह घायल हो गयी. उसे बेहतर इलाज के लिए राँची रेफर किया गया है।जानकारी के अनुसार मझिआंव थाना के भुसुआ गांव के युवक हजरत खान बगल के ही गांव की एक युवती पर शादी के लिए कई दिनों से दबाव बना रहा था. जब कि लड़की बार- बार शादी से इनकार कर रही थी।वहीं लड़की की कहीं और शादी भी तय हो गयी है और नवंबर महीने में शादी होने भी वाली थी।लड़की के पिता पुलिस के जवान हैं। इस कारण वह ड्यूटी पर रहते हैं।उसकी मां भी सामान लेने गढ़वा चली गयी थी. युवक ने लड़की को घर में अकेले देख वहां पहुंचा और उसपर शादी करने और अपने साथ ले चलने के लिए जोर जबरजस्ती करने लगा. लड़की ने इसका विरोध किया तो हजरत ने लड़की के सर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस

इस घटना में लड़की काफी घायल हो गयी।उसे पहले रेफरल अस्पताल मझिआंव, फिर सदर अस्पताल गढ़वा में भर्ती किया गया. लेकिन चिकित्सकों ने उसे रिम्स राँची रेफर कर दिया है। इस मामले पर एसडीपीओ बहामन टूटी ने कहा कि इसका केस दर्ज कर लिया गया है. और पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।