Jharkhand:धनबाद के तोपचांची में पेड़ से लटकता शव बरामद,हत्या की आंशका

धनबाद।जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र के दुमदुमी पंचायत के सीमाटांड स्थित तलाब से सटे जंगल में एक व्यक्ति शव बरामद किया गया है।पुलिस ने बुधवार को पेड़ पर लटकता एक व्यक्ति शव मिला है। शव की पहचान नहीं हो पाई है।इस मामले में आंशका जताई जा रही हैं कि हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए शव को पेड़ पर लटका दिया गया है।मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का।

बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह नरकोपी गांव का एक ग्रामीण जब अपनी भैस को नहलाने के लिए तलाब में गया था। इस दौरान उसने शव को देखा. जंगल में शव के मिलेने की जानकारी के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई मृतक के शरीर पर सफेद कलर का हाफ पैंट तथा ब्लू कलर का टी शर्ट है।

जांच में जुटी पुलिस:

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।मृतक व्यक्ति कौन है और उसकी मौत कैसे हुई इसकी जांच जांच की जा रही है।जहां पर शव पाया गया वह इलाका सुनशान है। शाम होने बाद वहां पर कोई भी आता-जाता नहीं है।