Jharkhand:सीएम हेमंत सोरेन पर रेप के आरोप मामले का राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान,महाराष्‍ट्र के डीजीपी से मांगी रिपोर्ट..

राँची।राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने झारखण्ड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर लगाए गए, दुष्‍कर्म के आरोप मामले में संज्ञान लिया है। इस मामले में आयोग ने महाराष्‍ट्र के डीजीपी से विस्‍तृत रिपोर्ट मांगी है।मुंबई की रहने वाली एक मॉडल ने झारखण्ड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है।मॉडल ने मुख्‍यमंत्री के अलावा सुरेश नागरे नाम के एक अन्‍य व्‍यक्ति पर भी दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है।

महिला आयोग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा है कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मॉडल ने मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर 2013 में दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही एक अन्‍य व्‍यक्ति सुरेश नागरे पर भी दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है। मॉडल ने न सिर्फ दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है बल्कि पब्लिक में घटना के बारे में बोलने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल ने कहा है कि घटना के बारे में बोलने पर लगातार धमकी दी गई।

राष्‍ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने इस मामले में महाराष्‍ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर 2013 में दर्ज किए गए केस और इस मामले में विस्तृत कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि इससे पूर्व गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर आरोप लगाया था कि वे झारखण्ड के डीजीपी के साथ मिलकर दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की की हत्‍या करा सकते हैं। उन्‍होंने गृह मंत्री अमित शाह और शरद पवार से भी ट्विटर पर कहा था कि एक बेटी की जान को खतरा है। माफिया से मिलकर उसकी हत्‍या करा सकते हैं।