#JHARKHAND:अवैध शराब के बड़े कारोबारी का भंडाफोड़,बड़े पैमाने पर अवैध शराब बरामद,तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है..

लोहरदगा।लोहरदगा पुलिस ने कुडू थाना क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबार का खुलासा किया है.एसपी प्रियंका मीणा के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुडू थाना पुलिस ने बरहनियां गांव स्थित एक घर पर छापेमारी किया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने कर नकली शराब के निर्माण कार्य का उद्भेदन किया और वहां से सैकड़ों पेटी अवैध शराब जब्त करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

एसपी को गुप्त सूचना मिली थी की को कुडू थाना क्षेत्र के बरहनियां गांव स्थित एक घर में अवैध रूप से नकली शराब का बनाया जा रहा है.मिली गुप्त सूचना के आधार पर कुडू थाना पुलिस को टीम गठित कर सूचना का सत्यापन करते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया गया.एसपी के निर्देश पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर छापेमारी की इस दौरान पुलिस ने सैकड़ों पेटी अवैध शराब,10 बोरी खाली बोलत, ढक्कन और शराब पैकिंग का सामान बरामद किया।

मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस

अवैध शराब के कारोबार का खुलासा होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.और पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस अवैध कारोबार में कौन-कौन से लोग शामिल हैं.पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से शराब के अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया है।