Ranchi:तीन दिन से गायब युवती का शव तालाब से किया बरामद,प्रेम प्रसंग में हत्या ! प्रेमी फरार

राँची।जिले के बुंडू अनुमंडल के तमाड़ थाना अंतर्गत प्रतापपुर गांव के समीप एक तालाब से तमाड़ पुलिस ने एक युवती का शव सुबह बरामद किया है।शव सुबह कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस हत्या मानकर जांच कर रही है। वहीं युवती की शव की पहचान तमाड़ नीचे टोली निवासी के रूप में की गई है।वहीं युवती तीन दिनों से लापता बताई जा रही थी।परिवार के लोगों ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।युवती के पिता ने बताया कि गत सात जुलाई को बेटी घर से ट्यूशन जाने के लिए निकली थी। जब वह घर वापस नहीं आई तो तमाड़ थाना में आठ जुलाई को गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

प्रेम प्रसंग में हत्या

इस सम्बंध में बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है। साक्ष्य मिटाने के इरादे से शव को तालाब में फेंक दिया गया।वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया है कि कांची गांव निवासी विकास लोहरा नाम के युवक के साथ लड़की का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक तमाड़ में अपने मामा के घर रहता था। परिवार वालों की शिकायत के आधार पर इस मामले में पूछताछ के लिए विकास की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले की स्थिति और स्पष्ट हो सकेगी।डीएसपी ने बताये की प्रेमी विकास लोहरा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।जल्द इस घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

प्रेमी को हिरासत में लिया था

मिली जानकारी के मुताबिक युवती के गायब होने के बाद परिजनों ने थाना में शिकायत दर्ज की थी।वहीं शुक्रवार को प्रेमी ने हिरासत में लिया था।लेकिन गांव वालों ने थाना में जाकर निर्दोष बताकर छोडने की मांग करने लगा था।पुलिस ने शाम में थाना से बॉन्ड पर छोड़ दिया था।लेकिन देर शाम युवती का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली।उसके बाद जब प्रेमी विकास को खोजने पुलिस गई तो फरार हो गया था।उसकी गिरफ्तारी के बाद ही इस घटना का खुलासा हो सकता है।