Jharkhand:बरकाकाना-बरवाडीह रेलमार्ग पर नाबालिग लड़की का कटा हुआ शव बरामद,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है

लातेहार।बरकाकाना-बरवाडीह रेलमार्ग पर लडकी का कटा हुआ शव बरामद हुआ है। लातेहार स्टेशन के पूर्वी केबिन के पास गुरुवार की सदर थाना पुलिस ने एक 14 साल की लड़की का शव बरामद किया है।पोल संख्या 217/5-7 के बीच अप रेल लाइन के बगल में उसका शरीर दो हिस्सों में कटा हुआ था।लडकी की पहचान खैरा मानकेरी गांव निवासी सुलेचन उरांव की बेटी आशा कुमारी के रूप में हुई है।पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार लडकी बुधवार की रात करीब दस बजे खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई थी. परिजनों ने सुबह उठने पर देखा वह अपने कमरे से गायब है. आसपास क्षेत्रों में खोजबीन करने पर उसका पता नहीं चला.
इसी दौरान लोगों ने बताया कि लातेहार स्टेशन के पूर्वी केबिन के पास रेल लाइन पर किसी लड़की का शव पड़ा हुआ है परिजन जब वहां पहुंचे तो उसकी पहचान आशा कुमारी के रूप में की गई।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि लड़की की मौत ट्रेन से कटने से हुई है या फिर उसकी हत्या कर हादसे का रंग देने की कोशिश की गई है।