राँची में भीषण सड़क हादसे में एक की मौत दर्जनों घायल, ट्रक और बस में हुई टक्कर

राँची।राँची जिले में देर रात हुई एक सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई और दर्जनों लोज़ घायल हो गए हैं। घटना गुरुवार की अहले सुबह करीब ढाई बजे सिकिदिरी- ओरमांझी रोड पर सांडी चौक के पास बस और ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में मौके पर ही ट्रक चालक की मौत हो गई। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है। इसमें कुछ की हालत चिंताजनक बनी हुई है।जिसे रिम्स में इलाज चल रहा है। घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने साथ थाने ले आई है।

घटना सिकिदिरी थाना क्षेत्र के सिकिदिरी-ओरमांझी पथ में सांडी चूड़ा मिल के पास गुरूवार की तड़के दो बजे के करीब बस व ट्रक की सीधी भिड़त हो गई। इस भिड़ंत में ट्रक चालक रवींद्र कुमार 40 वर्ष की मौत हो गई। मृतक नयाटोली सिमलिया रातू का रहनेवाला है। बस चालक हैदराबाद निवासी नासिर हसैन भी घायल हो गया है। ट्रक में पशु चारा चोकर लदी थी। ट्रक बोकारो से राँची आ रही थी।
जबकी बस हैदराबाद से 44 मजदूरों को लेकर महगामा गोड्डा जा रही थी। दुर्घटना के बाद ट्रक में लदा चोकर के बोरे सड़क किनारे गिरकर बिखर गए। फिलहाल सिकिदिरी पुलिस बस व ट्रक को जब्त कर थाना ले आई है। साथ ही घायलों का इलाज रिम्स में किया जा रहा है। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया।

घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी गई है। वर्तमान में पुलिस की ओर से मामले की जांच चल रही है।