झारखण्ड:झारखण्ड में नक्सलियों का कहर जारी है,देर रात दो जगहों पर हमला करके लाखों का निर्माण कार्य का उपकरण जला दिया।

हजारीबाग: केरेडारी थाना क्षेत्र के किरीगड़ा के पास दामोदर नदी पर बन रहे पुल के पास बीती देर रात नक्सलियों ने कई गाड़ियों व निर्माण कार्य में लगे उपकरणों को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि दर्जनों की संख्या में आए हथियारबंद नक्सलियों ने सभी वाहन और उपकरणों को आग के हवाले कर दिया।

घटना की पुष्टि हजारीबाग एसपी ने करते हुए बताया कि अभी तक किस दस्ता के द्वारा अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं चल पाया है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है.विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केरेडारी थाना क्षेत्र के किरीगड़ा के पास दामोदर नदी पर पूल बना रही कंस्ट्रक्शन साइट पर देर रात दर्जनों की संख्या में हथियारबंद नक्सली पहुंचे बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सभी कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मियों को कब्जे में लेकर जेसीबी और पोकलेन सहित कई निर्माण कार्य में लगे उपकरणों को आग के हवाले कर दिया.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर केरेडारी थाना की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पलामू में भी नक्सलियों ने किया वाहनों में आगजनी

पलामू में टीपीसी नक्सलियों द्वारा लगातार उत्पात मचाया जा रहा है.बता दे गुरुवार कि रात पिपरा थाना क्षेत्र के सरिया पंचायत के होलिया गांव में ईंट भट्टा में बीती रात टीपीसी नक्सलियों ने ट्रैक्टर को किया आग के हवाले मजदूरों के साथ की मारपीट और नक्सलियों ने अपना पर्चा भी छोड़ा है.