देवघर:जैप-5 के जवान जमीन दिखाकर लौट रहे थे,रास्ते में तीन अज्ञात युवकों ने चाकू से हमला कर दिया,जवान घायल,पुलिस जांच में जुटी है

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिला अंतर्गत मोहनपुर थाना क्षेत्र के डूमरथर गांव के पास बुधवार को जैप-5 के पुलिसकर्मी सह पुलिस एसोसिएशन के मंत्री भानु चंद्र वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है। इस घटना में भानु गंभीर रूप से घायल हो गये।घटना की जानकारी मिलते ही अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुुंचे और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक,बुधवार की सुबह जैप-5 के आरक्षी सह पुलिस एशोसिएशन के मंत्री भानु चंद्र वर्मा को अज्ञात तीन अपराधियों ने बाइक रोककर चाकू से जान मारने का प्रयास किया। इस दौरान गले में गमछी लगाकर उसे दोनों तरफ से खींचने लगा, लेकिन भानु वर्मा ने जोर से झटका दिया और पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन अपराधी मौके से फरार हो गया।

बताया गया कि घायल पुलिसकर्मी चरकी पहाड़ी में जमीन का कारोबार करता है। बुधवार को अपने तीन साथियों को जमीन दिखाकर जैप-5 पहुंचाकर अपने बुलेट से देवघर लौट रहे थे। इसी बीच देवघर की ओर से एक बाइक में सवार तीन युवक आएं और घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ पवन कुमार, थाना प्रभारी पांडु सामंत घटनास्थल पर पहुंचे।इसके बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है।

इधर इस घटना के बाद पुलिसकर्मी राजेश कुमार ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।पुलिस तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है।