जमशेदपुर:बच्चे को स्कूल छोड़कर लौट रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग,मौके पर मौत,पुलिस छानबीन में जुटी,हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर सुबह सुबह अंधाधुंध गोलीबारी में एक युवक की मौत।बताया जाता है कि सोनारी थाना क्षेत्र के सी ब्लॉक के पास बाइक सवार अपराधियों ने अजय साह उर्फ टिंकू नामक युवक की शुक्रवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद मौके पर सिटी एसपी के विजय शंकर समेत बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच कर रही है।वहीं घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए हैं।टिंकू को सिर और कमर पर गोली लगी है। उसके शव एमजीएम अस्पताल में रखा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोनारी थाना क्षेत्र के खुटाडीह मस्जिद के पीछे रहने वाला टिंकू आज सुबह 7.30 बजे बच्चो को स्कूल छोड़ने गया था।घर लौटते समय कुछ समान लेने के लिए एक दुकान में रुका।वह समान लेकर जैसे ही आगे बढ़ा उसी समय सोनारी सी रोड में बाइक सवार चार अपराधी ने उसकी गाड़ी को रोक लिया और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।घटना में उसके सिर में तीन गोली और कमर में दो गोली लगी है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गए।

इधर गोलीबारी से इलाके में सनसनी फैल गई है।सुबह सुबह हुई अंधाधुंध गोलीबारी की आवाज सुनकर घरों से बाहर निकले तब तक चारो अपराधी फरार हो गया।पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी खांगल रही है।पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी है।पुलिस ने मौके से आधा दर्जन से ज्यादा खोखा बरामद किया है।स्थानीय लोगो के अनुसार 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई है।पुलिस छानबीन में जुटी है।वहीं बताया जा रहा है मृतक जेएमएम के नेता भी है।