इंटरनेट की प्रेम कहानी:रिश्तेदार भाई को बहन से हुआ प्यार,शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक सम्बन्ध,गर्भवती होने पर शादी से किया इंकार

डेस्क:

मुंगेर।इंटरनेट की दुनिया का प्यार अब रिश्ते का कोई मायने नहीं रह गया।प्यार के नाम पर कलंकित रिश्ते होने लगे हैं।ऐसी ही एक इंटरनेट की प्रेम कहानी और रिश्ते का मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि भाई-बहन ने इंटरनेट मीडिया पर पहले दोस्ती की, फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। कुछ दिन तक यह बातचीत का सि​लसिला जारी रहा। फिर दोनों ने शारीरिक संबंध बना लिया।अब युवती गर्भवती हो गई, जब इस बात की जानकारी युवती ने अपने मायके वाले को दी तो घर में हाय तौबा मच गया। सभी युवक के घर गए और घरवालों को इस बारे में बताया। वहां से भी युवती को निराशा हाथ लगी और सभी ने भगा दिया। आखिरकार लाचार होकर महिला थाना पहुंची और आवेदन देकर गुहार लगाई।

इस सम्बंध में महिला थानाध्यक्ष स्वयंप्रभा ने कहा कि महिला ने प्रेमी के साथ रहने का आवेदन दिया है। पहले युवक को बुलाकर आपसी समझौता कराया जाएगा नहीं मानने पर फिर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।दरअसल,ये मामला जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित खोजा बाजार की एक युवती की पहले एक शादी हो चुकी थी। ससुराल में संबंध नहीं ठीक रहने के कारण उसका ने तलाक ले लिया। महिला अपने घर पर रह रही थी। महिला का एक रिश्तेदार भाई सदर प्रखंड के सुदूर खाना के रहने वाले सुमित तांती से प्रेम हो गया,दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। युवती ने महिला थाने में दिए गए आवेदन में कहा है कि सुमित बराबर घर आने लगा।शादी का झांसा देकर आठ माह तक शारीरिक संबंध बना लिए मुंगेर के अलावा दूसरे शहरों में भी जाकर सुमित ले शारीरिक संबंध बनाया है। जब वह दो माह की गर्भवती हुई तो इसकी सूचना सुमित को दी सुमित ने शादी करने से साफ मना कर दिया। पीड़ित युवती का कहना है कि उसका मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप नंबर को भी सुमित ने ब्लाक कर दिया। हर जगह रास्ता बंद होने के बाद आखिरकार महिला थाना में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। महिला का कहना है कि वह अपने कथित प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है।