Ranchi:विवाद में नाती ने नाना की हत्या पत्थर से कूचकर कर दिया,आरोपी नाती गिरफ्तार।

राँची।राजधानी राँची के कोतवाली थाना क्षेत्र में गाड़ीखाना भूंईया टोली में एक युवक ने अपने सगे नाना की पत्थर से कूचकर हत्या कर दिया।बताया जा रहा है कि आरोपी मयंक कुमार सिंह ने अपने नाना सर्वदेव सिंह की हत्या इसलिए कर दिया कि उसके नाना अक्सर उन्हें पागलखाना भेजने का धमकी देते रहता था।मंगलवार की रात को अचानक इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और नाती मंयक ने पत्थर उठा कर अपने सगा नाना के सिर पे हमला कर दिया जिससे मौके पर ही मौत हो गई।वहीं पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।मामले को छानबीन जारी है।

बताया जा रहा है कि घटना के सम्बन्ध में स्थानीय लोगों ने सुबह पुलिस को दी।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और शव कब्जे में लेकर रिम्स भेजा।उसके बाद कारवाई करते हुए आरोपी नाती को गिरफ्तार कर लिया है।

इधर कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया है कि मामला जमीन विवाद का भी था।जिसमें परिजनों से द्वारा बुजुर्ग पर दबाव बनाया जाता था।जमीन उनके नाम पर लिख दिया जाए।पुलिस सभी पहलु पर भी जांच कर रही है और इधर परिजन डर की वजह से पोस्टमार्टम से बुजुर्ग का शव भी उठाने नहीं आए थे।

वहीं जब आरोपी को गिरफ्तारी के बाद थाना लाया गया।यहां वह पागलों की तरह हरकत करता रहा।कोतवाली थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद ने बताया कि मयंक सिंह का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। उसकी मानसिक स्थिति अगर ठीक नहीं पाई गई तब उसे पहले रिनपास भेजा जाएगा।