Ranchi:नामकुम थाना क्षेत्र में एक युवक की टांगी से मारकर हत्या,पत्नी ने भागकर जान बचाई,चचेरे भाई सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज,पुलिस आगे की कारवाई में जुटी है।

राँची।जिले के नामकुम थाना क्षेत्र के कोयरीबेडा़ में रास्ता विवाद में महावीर नायक नामक युवक की टांगी से मारकर हत्या कर दी है। महावीर नायक कोयरीबेडा़ के पुरनाटोली का रहने वाला था एवं लकड़ी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था।घटना रात 9 से 10 बजे का बताया जा रहा है।मृतक की पत्नी ने बताया कि दोनों सरवल बाजार से वापस लौट रहे थे।उसी दौरान भैयाद के छह लोगों ने मारपीट कर हत्या कर दी।पत्नी ने मौके से भाग कर परिजनों को मामले की जानकारी दी,सभी मौके पर पहुंचे तबतक हत्यारे हत्या कर भाग चुके थे।परिजन ने देर रात मामले की जानकारी नामकुम पुलिस को दी गई।पुलिस ने शव को रात 12.30 बजे जब्त कर थाने ले आई।सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

मृतक की पत्नी और बच्चे नामकुम थाना में

घटना के सम्बंध में नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।घटना की जानकारी देर रात मिली और सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया गया है।परिजनों ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसके आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

रास्ता के विवाद में हत्या

मृतक के परिजनों ने रास्ता विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी ने मृतक के चचेरे भाई पवन नायक सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज करवाई है।मिली जानकारी के अनुसार महावीर गुरुवार की सुबह लकड़ी बेचने निकला था।लड़की बेचकर सरवल बाजार गया।जहां से घर जाने के लिए निकला था परंतु घर से कुछ दूर पहले उसकी हत्या कर दी गई।