राँची में फिर ज्वेलरी कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली,जेवर लूट कर हुए फरार

राँची।राजधानी राँची के रातू थाना क्षेत्र में ज्वेलरी कारोबारी को अपराधियों ने गोली मारकर किया गम्भीर रूप से घायल और जेवर लूट कर अपराधी हुए फरार।बताया जा रहा है कि रातु थाना क्षेत्र के संडे मार्केट से आमटाॅड़ जाने वाले रोड में शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने सोनी ज्वेलर्स के मालिक ओमप्रकाश सोनी को गोली मार दी।अपराधियों ने गोली मारने के ओम प्रकाश सोनी से जेवर लूटकर फरार हो गए।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर ओमप्रकाश सोनी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश सोनी हर दिन की तरह रातू रोड के रेडियो स्टेशन के पास स्थित अपनी दुकान से घर लौट रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।ओम प्रकाश सोनी का अपराधियों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने रेकी कर घटना को अंजाम दिया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार शाम 7 बजे के करीब ओम प्रकाश रातू इलाके में अपने दुकान सोनी जेवलर्स बंद कर घर जा रहे थे। इसी दौरान चार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ ओम प्रकाश को निशाना बनाकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग वहां पहुंचने लगे तो अपराधी फरार हो गए।