#Jharkhand:जामताड़ा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत,दो बच्चे जख्मी,सभी जा रहे थे छठ मनाने बिहार।

सड़क हादसा: पिकअप वैन और कार की जोरदार टक्कर की वजह से हुई,हादसे में दादा-दादी और बेटा-बहू की हुई मौत, पोता-पोती जख्मी

जामताड़ा।बड़ी खबर आ रही है।जहां सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।शहर थाना क्षेत्र के सतसाल में यादव होटल के पास रविवार को सड़क हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।जबकि कार में सवार दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पूरा परिवार छठ मनाने के लिए अपने गांव कटिहार (बिहार) जा रहा था। इसी बीच यह हादसा हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।


वहीं मृतक की पहचान विश्वनाथ मिश्रा (55), उनकी पत्नी यरस (50), उनका बेटा सुमित मिश्रा व बहू रागिनी मिश्रा (30) शामिल है। जबकि 5 साल की पोती खुशी और 3 साल का पियूष जख्मी है। बताया जा रहा है कि विश्वनाथ मिश्रा रिटायर्ड फौजी थे और फिलहाल धनबाद मेंं डीआरएम ऑफिस में कार्यरत थे। रविवार को विश्वनाथ मिश्रा अपने पूरे परिवार के साथ कटिहार जाने के लिए अपनी कार से रवाना हुए।कार जैसे ही सतसाल के पहुंची, सामने से आ रही पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार चार की मोत की मौत हो गई। जबकि सुमित मिश्राा के छोटे बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मिली जानकारी अनुसार कार सुमित मिश्रा चला रहे थे। कार जैसे ही सतसाल के पहुंची, सामने से आ रही पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार चार की मोत की मौत हो गई। जबकि सुमित मिश्राा के छोटे बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सुमित कार में काफी देर तक फंसे रहे। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से कार को गैस कटर से काटकर उन्हें बाहर निकाला गया। अस्पताल ले जाने पर चारों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल में डीसी फैज अक अहमद मुमताज व डीडीसी नमन प्रियेश लकड़ा पहुंचे। घायलों का प्राथमिक उपचार करवाने के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेजवाया।