#Breaking:लोहरदगा में दिनदहाड़े जमीन कारोबारी कि गोली मारकर हत्या,जमीन विवाद में हत्या कि आशंका,घटना सुबह लगभग 10 बजे की है।

लोहरदगा।दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।यह घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित हरमू ईंट भट्‌ठा के पास रविवार के सुबह हुई।जहां अपराधियों ने जमीन कारोबारी वीरेंद्र उरांव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार जमीन कारोबारी वीरेंद्र उरांव रविवार की सुबह 10 बजे के करीब किसी काम को लेकर अपने घर से बाहर निकला था।बताया जा रहा है की जमीन कारोबारी वीरेंद्र उरांव किसी काम से घर से बाहर निकला था. इसी दौरान सामने से बाइक सवार दो लोग आए और वीरेंद्र को दो गोली मार दी. गोली वीरेंद्र के गले और सीने में लगी. घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकले. गोली की आवाज सुन वीरेंद्र के परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

वीरेंद्र उरांव के हत्या के पीछे आशंका जाहिर की जा रही है की जमीन विवाद में इस हत्या को अंजाम दिया गया है।मृतक की पत्नी ने कुछ लोगों पर शक जाहिर कर पुलिस को इसकी जानकारी दी है।गौरतलब है कि पिछले दिनों जुरिया में एक महिला की गोली मारकर हत्या की कर दी गई थी।इसके पीछे भी जमीन का ही मामला सामने आया था।