Jharkhand:अवैध संबंध में पत्नी ने देवर संग मिलकर की पति की हत्या,तीन दिन बाद पुलिस को मिला शव

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले में रिखिया थाना इलाके के मुसफा गांव में बीते सोमवार से लापता 35 वर्षीय विभाष मंडल नाम के व्यक्ति का शव पुलिस ने कुए से बरामद किया है।मिली जानकारी के अनुसार बिहार बांका जिले के अमरपुर का रहने वाला विभाष मंडल अपने परिवार के साथ चिरुडीह में किराए पर रहकर मजदूरी का काम करता था।विभाष मंडल की पत्नी के साथ देवर निवास मंडल के बीच अवैध संबंध था जिसमें बाधक बन रहे विभाष मंडल को देवर भाभी ने मिलकर ठिकाने लगा दिया और अपने ससुराल बिहार चली गई और देवर फरार हो गया।

मामले में विभाष मंडल के पिता ने जब कड़ाई से अपनी बहू से पूछताछ की तो देवर संग मिलकर पति की हत्या कर कुए में फेंकने की बात कही, जिसके बाद उसे पकड़ कर रिखिया पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं, आरोपी पत्नी की निशानदेही पर तीन दिन बाद पुलिस ने शव को मुसफा गांव के एक कुए से बरामद किया है।मौके पर पुलिस के पहुंचते ही इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

फिलहाल रिखिया थाना पुलिस कुएं से शव को निकाल कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और फरार निवास मंडल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।