पत्नी की ख़ौफ़नाक साजिश:दिल्ली में रची साजिश, महाराष्ट्र में पति का कराया मर्डर… एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में महिला ने पति को दी खौफनाक मौत

 

महाराष्ट्र के अंबरनाथ में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के लिए खौफनाक साजिश रची।मामले का खुलासा होने पर इलाके के लोग सन्न रह गए. पुलिस का कहना है कि महिला, उसके प्रेमी और सुपारी लेकर हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डेक्स टीम:महाराष्ट्र के अंबरनाथ में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है.यहां एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के लिए खौफनाक साजिश रची। इसके लिए उसने दिल्ली में सुपारी किलर से संपर्क किया और पति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला, उसके प्रेमी और सुपारी लेकर हत्या करने वाले तीन कातिलों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा होने पर इलाके के लोग सन्न रह गए।

पुलिस के मुताबिक, रमेश झा (48 साल) दिल्ली का रहने वाला था।वो अंबरनाथ एमआईडीसी में एक कंपनी में कर्मचारी था।वो अपनी पत्नी सुमन देवी और दो बच्चों के साथ अंबरनाथ पश्चिम के सर्वेदयनगर इलाके में रह रहा था। 25 फरवरी को उसके 24 साल के बेटे ने अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उसने कहा कि 24 फरवरी की रात अंबरनाथ-बदलापुर रोड पर एक ढाबे के सामने सड़क पर दो हमलावरों ने चाकू मारकर पिता की हत्या कर दी।इस पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की।क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो व्यक्ति मौके से भागते दिखे। एक अन्य सीसीटीवी फुटेज में दोनों रिक्शे में जाते दिखे।पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी दिल्ली भाग गए हैं।इस पर पुलिस दिल्ली पहुंची और दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आरोपी को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि रमेश की पत्नी सुमन देवी पिछले दस साल से अपने बच्चों के साथ दिल्ली में रह रही थी। धर्मवीर गुप्ता नाम के शख्स से उसके संबंध थे।साल 2022 में महिला अपने प्रेमी को दिल्ली छोड़कर अंबरनाथ में अपने पति के साथ रहने आ गई।उसने अपने प्रेमी से कहा था कि पति हमारे संबंधों के बीच आ रहा है। इसलिए दोनों ने हत्या की साजिश रची और दिल्ली के तीन बदमाशों को सुपारी दे दी।तीनों दिल्ली से आए और अंबरनाथ शहर के एक लॉज में ठहरे।बदमाशों ने दो-तीन दिन रमेश पर नजर रखी। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जगन्नाथ कालस्कर ने बताया कि आरोपी महिला और उसके प्रेमी धर्मवीर गुप्ता को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है।बदमाशों को सुपारी देने के साथ ही जमीन देने की बात कही गई थी। आरोपी महिला, उसके प्रेमी और सुपारी लेकर हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को 5 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। आरोपियों में से एक नाबालिग है, इसलिए उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है।

साभार: