तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रेलर में जोरदार टक्कर मारने के बाद दुकान में घुसा, चालक गम्भीर रूप से घायल

राँची। नामकुम थाना क्षेत्र के सिद्रोल में तेज रफ्तार बालू लदा ट्रक ने ट्रेलर में जोरदार टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे दुकान में जा घुसा। जिसमें बालू लदा ट्रक का चालक दमारि बुंडू निवासी प्रदीप उरांव बुरी तरह घायल हो गया। चालक ट्रक में ही फंस गया। घटना बुधवार रात लगभग 9:00 बजे की है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बालू लदा ट्रक का ड्राइवर प्रदीप ट्रक में फंसा रह गया जिसे स्थानीय लोगों की मदद मदद से पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से निकालकर अस्पताल भिजवाया।

जानकारी के अनुसार रांची से बुंडू की ओर जा रहे तेज रफ्तार बालू लदा ट्रक ने विपरीत दिशा की ओर से आ रहे ट्रेलर NL 01 K 3857 को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुकान में जा घुसा। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गया। वह बालू लदा ट्रक ड्राइवर गाड़ी में ही फंसा रह गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के मदद से बालू लदे ट्रक के ड्राइवर को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जप्त कर लिया है।

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त दुकान के मालिक मनोज लकड़ा उर्फ मधु ने नुकसान के क्षतिपूर्ति के लिए मुआवजे के लिए गुहार लगाई है। मनोज के अनुसार वह उसी दुकान में मुर्गा बेचकर परिवार का भरण पोषण करता है। दुकान के टूट जाने से परिवार के भरण-पोषण में बहुत दिक्कत होगी। मधु ने बताया कि इस दुर्घटना में उसका लगभग 40,000 का नुकसान हुआ है