तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर का कहर;तीन लोगों को कुचला,पति-पत्नी की मौत,बेटा गम्भीर रूप से घायल,फॉर्च्यूनर शहर के बड़े घराने का बताया जा रहा……

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने एक बाइक सवार दंपती और उनके बेटे को कुचल दिया,जिससे दंपती की मौत हो गई।वहीं बेटे की हालत गंभीर है। उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।फॉर्चूनर धनबाद के एक बड़े घराने का बताया जा रहा है। घटना सदर थाना क्षेत्र के धैयारानी बांध के पास की है।जहां प्रभात मॉल के पास यह सड़क हादसा हुआ है।मृतकों की पहचान 45 वर्षीय राणा दास और उनकी पत्नी 35 वर्षीय मानसी दास के रूप में हुई है।राणा दास बीसीसीएल में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे।वहीं गंभीर रूप से घायल उनके बेटे का नाम ऋषभ दास हैं।

बताया जा रहा है कि अपने बेटे ऋषभ के इलाज के लिए पत्नी के साथ राणा बाइक से डॉक्टर के पास गए थे।वे देर रात घर वापस लौट रहे थे।इसी दौरान एक तेज रफ्तार फॉर्चूनर ने उन्हें टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जोरदार थी कि राणा दास घटनास्थल से करीब 100 फीट दूर जा गिरे। जिससे राणा दास की मौत मौके पर ही हो गई।वहीं पत्नी को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया, लेकिन पत्नी ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया।वहीं बेटे की स्थिति नाजुक बनी हुई है। बेटे का इलाज कोलकाता के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

मृतक के भाई के मुताबिक जिस फॉर्चूनर से यह हादसा हुआ है
उस फॉर्च्यूनर का नंबर JH10 FC 0045 है। यह फॉर्चूनर मेसर्स सिंह नेचुरल एंड प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर्ड है। बताया जा रहा है कि झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर हर्ष सिंह के नाम से ये कंपनी रजिस्टर्ड है।बताया जा रहा है कि घटना से पहले हर्ष सिंह की गाड़ी दूसरी गाड़ी के साथ रेस लगा रही थी। जैन मंदिर पहुंचने के बाद कार असंतुलित हो गई और सड़क की दूसरी ओर से नगर निगम का पोल तोड़ते हुए दूसरी और आई। फिर कार ने बाइक पर जा रहे परिवार को रौंद दिया।

पुलिस सूत्रों की मानें तो वाहन हर्ष का भाई आदर्श सिंह चला रहा था। दुर्घटना के बाद वह गाड़ी से निकल कर भाग गया। दूसरी गाड़ी उसके एक दोस्त की थी। गाड़ी उनकी कंपनी सिंह नेचुरल रिसोर्सेस मदनाडीह बांसजोड़ा के नाम पर रजिस्टर है।

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य सह पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह एसएनएमएमसीएच पहुंची। उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की।मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में लोग चूर हो चुके हैं। किसी की भी जान लेने से यह परहेज नहीं करते।रागिनी सिंह ने पूरे मामले की जांच पड़ताल कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।