गढ़वा:तेज रफ्तार बस ने दो बाइक को चपेट में ले लिया,शिक्षक की मौत,महिला सहित 4 घायल

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले के गढ़वा मझिआंव मुख्य मार्ग पर अटोला गांव के पास बस की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है,जबकि महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल है। मरने वाले की पहचान कांडी थाना क्षेत्र के मोखापी गांव निवासी शिवपसाद राम के पुत्र धर्मेंद्र कुमार रवि 45 वर्ष के रूप में की गई है।

बताया गया कि मृतक पलामू जिले के पांकी असेहर हाई स्कूल में शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। इस घटना में उनके रिश्तेदार देवनारायण राम 50 वर्ष भी घायल हुए हैं। वहीं अन्य घायलों मेराल थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव निवासी रजीव खान के पुत्र परवेज खान, आलम रसूल खान के पुत्र सहूद खान, मोहम्मद सद्दाम के बेटी खशबू परवीन का नाम शामिल है। घटना के बाद 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को आसपास के लोगों के सहयोग से घायल अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। घटना रविवार देर रात की है।घटना के बाद चालक बस लेकर भागने में सफल रहा।

इधर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राँची से मझिआंव की ओर जाने वाली बस की रफ्तार काफी तेज थी। बस ने एक-एक कर रास्ते से गुजर रही दो बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। घायल देवनारायण राम ने बताया कि एक बाइक पर धर्मेंद्र कुमार रवि के साथ वह खुद सवार थे जबकि दूसरी बाइक पर खुशबू परवीन, परवेज खान व सहुद खान सवार थे।दोनों मोटरसाइकिल सवार गढ़वा से मझिआंव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक बस ने दोनों मोटरसाइकिल को ओवरटेक करने के क्रम में टक्कर मार दी। इसमें दोनों मोटरसाइकिल पर सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से धर्मेंद्र कुमार रवि, खुशबू परवीन, परवेज खान, सहुद खान की गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए राँची रेफर कर दिया।

राँची जाने के क्रम में धर्मेंद्र कुमार रवि की मौत रास्ते में हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।