हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़,दो मॉडल्स सहित महिला कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार

डेस्क टीम:
मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने गोरेगांव इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में मौके से 2 मॉडल्स को रेस्क्यू किया गया।क्राइम ब्रांच ने 30 वर्षीय महिला कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया है।कुछ समय पहले ही क्राइम ब्रांच को इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद एक ऑपरेशन के जरिए इसका भंडाफोड़ किया गया।

क्राइम ब्रांच के अधिकारी मनोज सुतार से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें जानकारी मिली थी कि गोरेगांव इलाके में सेक्स रैकेट का व्यापार चल रहा है, जिसके बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने टीम बनाई और खुद झूठा ग्राहक बनकर कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल से बात की। आरती से दो मॉडल्स की डिमांड की गई, जिसके बाद आरती ने पुलिस अधिकारी के फोन में दो मॉडल्स की तस्वीरें भेजी और बताया गया कि दोनों मॉडल्स जुहू या गोरेगांव स्थित एक होटल में आएंगे।

मॉडल्स को देती थी अच्छे पैसे का लालच

आरोपी महिला की पहचान आरती हरिश्चंद्र मित्तल के रूप में हुई है,यह फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर हैं और मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में रहती है. आरोपी आरती अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के लिए मॉडल्स से मिलती रहती है और उन्हें अच्छे पैसे का लालच देकर अपने झांसे में फंसा लेती थी. आरोपी खुद एक अभिनेत्री और कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में भी काम कर चुकी है।