स्पा सेंटर में बड़े पैमाने पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा,8 महिलाएं सहित 16 पकड़ाया…

दुर्ग।छत्तीसगढ़ के भिलाई में सूर्या मॉल में संचालित स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले आरोपियों का भंडाफोड़ दुर्ग पुलिस ने किया है। भिलाई के एसेंस स्पा सेंटर पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दुर्ग पुलिस के 2 आईपीएस निखिल रखेजा और वैभव बैंकर अपनी टीम को लेकर स्पा सेंटर पहुंच गए।स्पा सेंटर को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया था।जैसे ही स्पा सेंटर का दरवाजा खुला तो अंदर लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में पड़े मिले. वहां पर कई ऐसी चीजें भी पड़ी थी जो आपत्तिजनक थी।जहां विशेष रुप से असम बिहार बंगाल से लाई गई 8 महिलाएं ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत मिली।

आपत्तिजनक हालत में मिली महिलाएं

जब पुलिस स्पा सेंटर के अंदर गई तो वहां कई महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिली।इन महिलाओं के साथ पुरुष भी मौजूद थे। जिन्हें हिरासत में लिया गया और महिलाओं को रेस्क्यू किया गया।दरअसल, सभी महिलाओं को अन्य राज्यों से अच्छी सैलरी पर रोजगार देने के लिए बुलाया गया था। लेकिन यहां अधिक पैसों के लालच में युवतियों से गलत काम कराया जाने लगा. महिलाएं देर रात स्पा के अंदर आपत्तिजनक हालत में मिली। स्पा सेंटर के संचालक शरीक खान को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है।एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि, युवतियों से हर पहलुओं पे जांच की जा रही है। वहीं जिले के सभी स्पा की जांच की जाएगी।

पुलिस को मिली थी जानकारी:
बता दें कि दुर्ग पुलिस को काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि भिलाई के नेहरू नगर में स्थित सूर्या ट्रेजर आईलैंड मॉल में स्पा सेंटर के आड़ में जिस्मफरोशी का काम किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस अपनी टीम को लेकर स्पा सेंटर पहुंच गई। पुलिस ने स्पा सेंटर को चारों तरफ से घेर लिया था।उसके बाद पुलिस ने जैसे ही स्पा सेंटर का दरवाजा खुला तो वहां कुछ लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले।जिसके बाद पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले गई।

पुलिस ने इस मामले में स्पा सेंटर के संचालक शारिक खान को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके अलावा 8 लड़कियों और 8 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है।जिसमें से सभी 8 लड़कियां वेस्ट बंगाल और असम की रहने वाली हैं।पुलिस ने बताया कि सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।