हजारीबाग:कार और बाइक में टक्कर,बाइक सवार युवक का एक पैर कटकर अलग हो गया,कार में भारी मात्रा में शराब का बोतल मिला

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले में शनिवार की सुबह मोटरसाइकिल और कार की टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।बताया जा रहा है टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहे युवक का पैर कटकर अलग हो गया।ये हादसा ​​​​​​​कटकमसांडी-हजारीबाग मार्ग पर कटकमसांडी थाना से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर छलटा मोड़ के पास हुआ। घायल व्यक्ति गोविंद यादव गिद्धौर थाना क्षेत्र के द्वारी गांव का निवासी है।

घटना के सम्बन्ध में स्थानीय लोगों बताया कि गोविंद यादव अपने मोटरसाइकिल से दुआरी से हजारीबाग की ओर जा रहा था। छलटा मोड़ के पास हजारीबाग से चतरा की ओर आ रहा मारुति कार ने मोटरसाइकिल सवार को सीधे टक्कर मार दी। इस घटना में गोविंद यादव को गंभीर चोटें आयी हैं और उसका दाहिना पैर कट कर अलग हो गया है। घटना के बाद मारुति कार चालक वाहन को लेकर तेजी से चतरा की ओर भाग निकला।इसी बीच दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी कटकमसांडी पुलिस को दी। साथ ही स्थानीय ग्रामीणों ने मारुति कार का पीछा करने लगे। इस क्रम में घटनास्थल से करीब 2 किलोमीटर दूर कटकमसांडी चौक से आगे पार नदी के पास वाहन चालक पुलिस व ग्रामीणों के भय से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सड़क के किनारे खड़ा कर भाग निकला। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अरुण कुमार रवानी ने तुरंत घटनास्थल पर पुलिस अधिकारियों को भेजा और घायल व्यक्ति को चिकित्सा के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हजारीबाग भेजा। साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पुलिस दुर्घटनाग्रस्त मारुति कार को नदी के पास से जब्त कर कटकमसांडी थाना ले गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतल लदी थी। पुलिस सूत्रों के कहना है कि वाहन से शराब को बिहार ले जाया जा रहा था। दुर्घटनाग्रस्त वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर के मुताबिक वाहन बिहार के पटना डीटीओ कार्यालय में मनोज कुमार के नाम से निबंधित है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।