घर की सीढ़ियों पर कदम रखा ही था कि अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर में बुधवार देर रात ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की गोली मारकर हत्य कर दी गयी।हत्या कर अपराधी आराम से फरार हो गया।बताया जा रहा है कि तीन नकाबपोश आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब 10 बजे कन्हैया सिंह हरिओम नगर रोड नंबर 5 स्थित अपने मकान पहुंचे थे।अपराधी उनकी ताक में वहां पहले से मौजूद थे।कन्हैया सिंह गाड़ी से उतरकर जैसे ही घर की सीढ़ियां चढ़ने लगे वैसे ही अपराधियों ने उनको गोली मार दी।कन्हैया सिंह के सिर पर गोली मारी गई।इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से निकल भागे।जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और कन्हैया सिंह को जमशेदपुर लाकर टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह भी अस्पताल पहुंचे। घटना की जानकारी मिलने पर आदित्यपुर थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। रात में टीएमएच में मलखान सिंह के करीबी लोगों का जमावड़ा लग गया। जमशेदपुर के सिटी एसपी ने भी मोर्चा संभाला ताकि टीएमएच में कोई हंगामा नहीं हो। इसे लेकर जमशेदपुर के सिटी एसपी के विजय शंकर भी मौके पर पहुंच गए। इधर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।आज शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने कहा कि इन दिनों आदित्यपुर थाना क्षेत्र हत्या की हालिया घटनाओं से थर्रा रहा है। फरवरी से अब तक 10 लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं।इलाके में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त है। कब कौन किसे गोली मार देगा इसकी कोई गारंटी नहीं है। आदित्यपुर अभी तक ब्राउन शुगर की तस्करी के लिए कुख्यात था। अब हत्या की घटनाओं के चलते स्थिति बद से बदतर हो गई है।