रात में दोस्तों के साथ शादी समारोह में गया था,सुबह युवक का शव मिला,दोस्त सब फरार…..

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले के गोरहर थाना क्षेत्र में बंड़ासिंघा इचाक-मार्ग पर बाराडीह गांव के समीप एक युवक का शव मिला है।गुरुवार की अहले सुबह सड़क से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर पड़ने पर इसकी सूचना गोरहर थाना पुलिस को दी गयी।पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को बरामद किया।मृतक की पहचान महुआटांड़ शिलाडीह निवासी श्यामसुंदर मरांडी (15 वर्ष) पिता चरका मरांडी के रूप में की गयी है।मृतक के शव को देखने से प्रतीत होता है कि उसके सिर पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है। इससे उसकी मौत हुई।

बताया जा रहा है कि मृतक के शव के पास काफी खून गिरा हुआ था।घटनास्थल पर पहुंची मृतक की माँ सरिता देवी ने पुलिस को बयान दिया है।उन्होंने पुलिस को बताया कि बुधवार 7 जून की रात लगभग 10 बजे श्यामसुंदर के दोस्त गांव के ही बुंदीलाल मरांडी,छोटेलाल मरांडी और सुरेन्द्र मरांडी शादी समारोह में शामिल होने के लिए उसे डुमरडीहा गांव लेकर गये थे। इसके बाद वह अपने घर वापस नहीं लौटा,जबकि मृतक के तीनों दोस्त घटना के बाद से फरार बताए जा रहे हैं।

इधर गोरहर थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक मां के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।पुलिस ने मृतक श्यामसुंदर मरांडी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेज दिया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।पुलिस आगे की कारवाई में जुटी है।