प्रेमिका की सहेली ने संबंध बनाने का बनाया दबाव,इनकार करने पर दांत से काटा युवक का प्राइवेट पार्ट….

कानपुर।उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक अजीबो-गरीब और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में एक युवती ने अपने प्रेमी को घर बुलाया और वहां पर उसे अपनी सहेली से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इनकार करने पर युवती की सहेली ने युवक का अपने दांत से प्राइवेट पार्ट काट लिया।पुलिस को जब मामले की जानकारी हुई तो अफसरों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने रात में उसके घर गया था। वहां प्रेमिका ने अपनी सहेली को भी बुला लिया था। इस दौरान प्रेमी पर सहेली ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। विरोध करने पर सहेली ने युवक का गुप्तांग काट लिया। युवक के चीखने चिल्लाने पर शोर सुनकर गांव वाले रात के ही जमा होने लगे तो युवक मौके से भाग निकला।

खून से लतपथ युवक घर पहुंचा और घटना की जानकारी अपनी पत्नी को दी।बदनामी होने का हवाला देते हुए रिपोर्ट दर्ज न कराने को कहा। लेकिन, पति की हालत बिगड़ने पर पत्नी ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को प्राथमिक उपचार के लिए चौबेपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।जहां से युवक की गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल कानपुर रेफर कर दिया गया।

हालांकि, अभी मामले में चौबेपुर पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है।चौबेपुर एसओ का कहना है कि मारपीट का मामला आया था।उसमें रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। प्राइवेट पार्ट पर हमला करने जैसे मामले की कोई जानकारी नहीं है।