गिरिडीह:जीजा ने नाबालिग साली के साथ बनाया अवैध सम्बंध,गर्भवती होने पर मामला थाना पहुँचा,पुलिस छानबीन में जुटी है

गिरिडीह।प्रेम जाल में फंसाकर युवती से अवैध सम्बंद बनाया।जब युवती गर्भवती हो गई तब मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि मामला घाेड़थम्भा ओपी क्षेत्र के चांदरायडीह की है ।जहा अपने चचेरे जीजा द्वारा प्रेम जाल में फंसा कर एक युवती को गर्भवती कर दिया।इस संबंध में पीड़िता के पिता द्वारा घाेड़थम्भा ओपी में आवेदन देकर इंसाफ का गुहार लगाया है। जिसमे कहा गया है कि मेरी बच्ची को बहला फुसला कर अवैध संबंध बनाया जिससे युवती सात माह की गर्भवती हो गयी। जब इसकी जानकारी परिजन को हुई तो उन्होंने पहले इसकी शिकायत गांव के अंजुमन कमेटी से की। वहां से उसे न्याय नही मिला तो शुक्रवार को किशोरी के पिता ने घोड़थम्बा ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। जिसे देखते हुए घाेड़थम्भा ओपी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

बताया जाता है कि चांगोसिंघा के 22वर्षीय विवाहित मो. शहनवाज अपने ससुराल चांदरायडीह आना जाना करते थे। इसी क्रम में अपने चचेरे ससुर की पुत्री से युवक की नजरें चार हुई और प्रेम जाल में फंसा कर अवैध संबंध बनाया जिससे युवती गर्भवती हो गयी। युवती के शारीरिक बदलाव को देख परिजनों को संदेह हुआ तो डॉक्टरों से जांच पड़ताल कराने पर पता चला कि युवती गर्भवती है। जिसके बाद स्थानीय अंजुमन में शिकायत दर्ज कराया गया। पर अंजुमन से कोई इंसाफ नही मिलता देख युवती के पिता ने घाेड़थम्भा ओपी में आवेदन देकर इंसाफ का गुहार लगाई है। जबकि आरोपी युवक मो. शहनवाज ने बताया कि अपने ससुर और चचेरे ससुर के बीच आपसी विवाद के कारण हमें फंसाया जा रहा है। कहा कि जिस तिथि से गर्भवती बताया जा रहा है। उसके एक वर्ष पूर्व से हम अपनी पत्नी के साथ हैदराबाद में रह रहे थे और पिछले कुछ दिन पूर्व ही हम लोग घर आये थे और आने के बाद हमें फसाया जा रहा है।

युवक काे हिरासत में लेकर जांच की जा रही है

थाना प्रभारी उक्त मामले के संबंध में घाेड़थम्भा ओपी प्रभारी रौशन कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।आगे की कार्रवाई जारी है।