गिरिडीह:एक्सिस बैंक का एटीएम उखाड़ के भागे,पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार,एटीएम बरामद

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिला के इसरी बाजार से एक्सिस बैंक के एटीएम मशीन की चोरी हो गई। चोरी की यह घटना मंगलवार-बुधवार की मध्य रात्रि की बताई जा रही है।वहीं चोरी की घटना के कुछ ही घंटे में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए न सिर्फ मशीन को बरामद कर लिया बल्कि तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि घटना निमियाघाट थाना इलाके की है। जहां इसरी बाजार के पास एक्सिस बैंक का एटीएम प्वाइंट है।यहीं पर रात में चोरों ने धावा बोला और मशीन को उखाड़ लिया।मशीन उखाड़ने के बाद उसे लेकर चोर भागने लगे। इसकी भनक पुलिस को मिल गयी थी। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मशीन बरामद कर लिया।बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है वे सभी पटना के है। अभी तीनों से पूछताछ चल रही है।

बता दें कि हाल के दिनों में एटीएम को उखाड़ कर ले जाने की घटना लगातार घट रही है। पिछले दिनों धनबाद से उखाड़े गए एटीएम को बगोदर से बरामद किया गया था। बीते दिनों धनबाद में एटीएम चोरी की दो घटनाएं लगातार घटी हैं।धनबाद में पांच दिनों के अंदर एटीएम चोरी की दो वारदात सामने आई थी। जिसमें से एक 4 जून को तोपचांची और दूसरी 9 जून को सदर थाना क्षेत्र के पॉश इलाका बरटांड में घटी।तोपचांची इलाके में अपराधी स्कॉर्पियो से पहुंचे थेऔर आराम से मशीन को गाड़ी में रखकर चलते बने। वहीं पॉश इलाका बरटांड में अपराधियों ने एक्सिस बैंक के एटीएम को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।

बताया जा रहा सम्भवतः गिरफ्तार तीनों अपराधी से पूछताछ में एटीएम चोर गिरोह का खुलासा हो सकता है।पुलिस की जांच जारी है।