Ranchi:ट्रक चालक को लूटपाट के दौरान गोली मारने वाला चार अपराधी धराया

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर जग्गू होटल के पास ट्रक चालक को गोली मारकर 22 हजार रुपये लूट मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार समेत बाइक बरामद की है।बता दें कि इस क्षेत्र में तीन दिन में दूसरी घटना थी।इस घटना के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर कई दिनों से छापेमारी कर रही थी।

बीते 8 जनवरी को देर रात रिंग रोड पर होटल के पास बाइक पर सवार चार अपराधियों ने एक ट्रक ड्राइवर से लूटपाट के दौरान उसे गोली मार दी थी।इस गोलीबारी में ट्रक ड्राइवर घायल हो गया था, वहीं अपराधियों ने 22 हजार रुपये लूट लिये थे।घायल ट्रक ड्राइवर राजू सिंह राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल ट्रक ड्राइवर को रिम्स में भर्ती कराया था। इस घटना के बाद एसएसपी के निर्देश हटिया डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित गयी। गठित टीम ने अनुसंधान एवं छापामारी के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।गिरफ्तार अपराधी के पास से लूट में प्रयुक्त बाइक और हथियार बरामद किया है।

इन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है।जिसमें नगड़ी थाना क्षेत्र स्थित सिठियो के गार्गी गांव निवासी 22 वर्षीय मनीष तिग्गा, चेटे निवासी 20 वर्षीय दुलाल तिर्की, तुपुदाना थाना क्षेत्र के सिठियो के बगीचा टोली निवासी 21 वर्षीय राजू बाखला और सिठियो के गार्गी टोली निवासी 19 वर्षीय जीतू बाखला को गिरफ्तार किया है।

छापामारी टीम में ये पुलिस पदाधिकारी थे शामिल हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा,धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार, तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह,धुर्वा थाना के एसआई कृष्णा कुमार, धनंजय कुमार गोप, चंदन शुभम शर्मा,मदन कुमार महतो, सुभाष कुमार महतो,जयप्रकाश गुप्ता,तकनीकी शाखा प्रभारी बलेंद्र कुमार और क्यूआरटी टीम के सदस्य शामिल थे।