राजधानी राँची में फिर हुई गोलीबारी:पिस्का मोड़ के पास अपराधियों ने युवक को सिर में गोली मार दी,स्थिति गम्भीर,रिम्स में भर्ती कराया गया,पुलिस जांच में जुटी

राँची।राजधानी राँची में फिर गोलीबारी की घटना हुई है।मंगलवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर कर घायल कर दिया। यह मामला राजधानी राँची के सुखदेवनगर थान क्षेत्र के पिस्का मोड़ के पास देवी मंडप रोड में हुई है। जहां मंगलवार की रात 8 बजे के करीब अज्ञात अपराधियों ने रोहित नाम के युवक को गोली मार दी।युवक के सिर में गोली लगी है घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।बताया जा रहा है कि गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया।आनन फानन में युवक को स्थानीय लोगों के द्वारा रिम्स में भर्ती कराया गया है।जहां स्थिति गम्भीर बनी हुई है। इस मामले में बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में युवक को गोली मारी गई है।इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक युवक को गोली मारी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।बताया जा रहा जिस युवक को गोली लगी है।वो मेडिकल का छात्र है।

500 रुपये को लेकर हुए विवाद में मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, रोहित का रातू रोड पर ही रहने वाले एक युवक सौरभ के साथ सिर्फ 500 रुपये को लेकर विवाद चल रहा था।मंगलवार की शाम करीब 7:30 पर देवी मंडप रोड के मुहाने पर रोहित अपने एक दोस्त के साथ खड़ा था।आरोप है कि उसी समय सौरभ वहां पर पहुंचा और रोहित के सिर को निशाना लगाकर गोली चला दी।गोली लगते ही रोहित जमीन पर गिर पड़ा।वहीं गोली मारने के बाद सौरभ वहां से फरार हो गया।