दो बाइकों में भीषण टक्कर,तीन युवकों की मौत, तीन अन्य गंभीर रूप से घायल, रिम्स रेफर….

 

लातेहार।झारखण्ड ने लातेहार जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात भीषण सड़क दुर्घटना हुई।यहां दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर हो गई इस दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई है,जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।घायलों को बालूमाथ में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है।मृतकों की पहचान हेरहंज थाना क्षेत्र के हाटाटोंगरी निवासी रविन्द्र गंझू, जितेंद्र गंझू और चुकू गांव निवासी सूरज यादव के रूप में की गई।

बताया जाता है कि जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र के हाटातोंगरी निवासी सूरज यादव, राहुल यादव और पवन यादव बाइक पर सवार होकर ब्रह्ममोरिया बाजार की ओर जा रहे थे।वहीं सामने से चुकु गांव निवासी रविंद्र गंझु, जितेंद्र गंझु और झुनिया देवी चंदवा की ओर से वापस अपने गांव की ओर आ रहे थे। इसी बीच हुम्बू पेट्रोल पंप के पास अचानक दोनों बाइकों की सीधी टक्कर हो गयी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइकों की परखच्चे उड़ गए। बाइकों पर सवार सभी छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। उसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने सूरज यादव और जितेंद्र गंझु को मृत घोषित कर दिया।वहीं अन्य घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गयाम परंतु अस्पताल से निकलने के थोड़ी देर बाद ही रविंद्र गंझु की भी मौत हो गई।

घटना के बाद दोनों गांवों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक और घायलों के परिजन अस्पताल पहुंच गए। परिजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया था। हालांकि घटना के बाद पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया है।