जमशेदपुर:कार और ट्रक में भीषण टक्कर,पति-पत्नी की दर्दनाक मौत,मृतक सीएसआरएल के अधिकारी और पत्नी जलपाईगुड़ी कॉलेज में प्रोफेसर थी

जमशेदपुर।पूर्वी सिंहभूम जिले में रविवार को हुए एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में पति पत्नी की मौत हो गई है।इस हादसे में एक बच्चे को हल्की चोट आई है। बताया जा रहा है कि घटना बहरागोड़ा के माटिहाना गुरुद्वारा के पास एनएच-49 पर हुई। इसमें कोलकाता से जमशेदपुर की ओर आ रही कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

इधर घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तत्काल बहरागोड़ा पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर भारी मशक्कत के बाद CSRL कंपनी के अधिकारी के शव को कार से बाहर निकाला। वहीं घायल महिला व बच्चे को इलाज के लिए जमशेदपुर भेज दिया। जानकारी के अनुसार सीएसआरएल के अधिकारी कंपनी की कार से जमशेदपुर के सोनारी स्थित अपने रिश्तेदार के पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे।इसी दौरान सुबह करीब साढ़े सात बजे यह घटना हो गई। अर्णव खुद कार चला रहे थे। बताया जा रहा है कि कार में सवार पारस्वाति घोष जलपाईगुड़ी कॉलेज में प्रोफेसर थी। घटना के बाद परिजनों की भीड़ अस्पताल में एकत्र हो गई। सबका रो-रो कर बुरा हाल था।

स्थानीय लोगों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि ट्रक ने कार को करीब 200 मीटर तक घसीट दिया। घटना के बाद ट्रक के चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। इस हादसे में CSRL इंडिया कंपनी लिमिटेड के अधिकारी अर्णव कोनार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल पत्नी पारस्वाति घोष इलाज के लिए अस्पतात भेजा गया। इस दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बेटा अंजिष्णु कोनार को हल्की चोट लगी है।जिस तरह टक्कर हुई है और मासूम बच्चा बच गया सिर्फ हल्की चोटें आई है।लोगों का कहना था ये ईश्वर की करिश्मा है जिसमें बच्चा बच गए हैं

लोगों का कहना था कि यह हादसा ट्रक चालक की गलती से हुआ। ओड़िशा से कोलकाता की ओर जा रहा ट्रक गलत दिशा में चल रहा था। इस रास्ते कोलकाता जाने वाले वाहन अक्सर यह गलती करते हैं। इस कारण हादसे की आशंका बनी रहती है।