रामगढ़:जमीन कब्जा करने के दौरान कई राउंड चली गोली,एक कि मौत,कई घायल, पाँच गिरफ्तार…

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के कुज्जु थाना क्षेत्र में राँची- पटना मुख्य मार्ग पर टाटा मोटर्स के समीप जमीन विवाद में खूनी संघर्ष हुई है।गोलाबारी में एक की मौत कई लोग घायल।वहीं पुलिस ने कैंट बोर्ड की नामित सदस्य कीर्ति गौरव सहित 5 लोगों को हिरासत में लिया है।जिसमें घटना स्थल से पुलिस ने भीड़ के चंगुल से तीन लोगों को छुड़ाया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रामगढ़ और राँची से कुछ लोग जमीन कब्जा के उद्देश्य से कुजू थाना क्षेत्र के टाटा मोटर्स के समीप जमीन घेरने के उद्देश्य से जेसीबी लेकर पहुंचे थे। इसी दरमियान ग्रामीणों का विरोध शुरू हो गया।बात इतनी बढ़ गई की शुरुआती दौर में एक दूसरे के खून के प्यासे लोग लाठी डंडा चलाने लगे। मारपीट के बाद गोलीबारी शुरू हो गई।फायरिंग में स्थानीय जानकी यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।जबकि गोली से गंभीर रूप से घायल पवन यादव को रामगढ़ सदर अस्पताल भेजा गया।वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर भारी संख्या में ग्रामीण जुट गए।ग्रामीणों ने तीन लोगों को धर दबोचा।इस दौरान उनकी जमकर पिटाई भी हुई।

इधर जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस तुरन्त मौके पर पहुँची। पुलिस ने कैंट बोर्ड की नामित सदस्य कीर्ति गौरव सहित 5 लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया है।जबकि दो गाड़ियां घटनास्थल पर से बरामद हुई है। जो की पूरी तरह क्षतिग्रस्त है।

बताया जाता है की मारपीट के दौरान घटनास्थल पर गाड़ी छोड़कर कई लोग भाग खड़े हुए।जो जमीज कब्जा करने पहुँचा था।लेकिन तीन को ग्रामीणों ने और दो को पुलिस दबोचा है।आगे की कार्रवाई जारी है।